Home Politics कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कहा-गहलोत के चेहरे पर लड़ा जाएगा...

कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कहा-गहलोत के चेहरे पर लड़ा जाएगा चुनाव,वागड़ में विकास की गंगा बह रही

89
0
कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया (फाइल फोटो)

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बिसात बिछ चुकी है .बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां युद्धस्तर पर पब्लिक मीटिंग,बैठकें और संवाद कर रही है .वही जहां बीजेपी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे है .तो वही कांग्रेस में भी तमाम तरह की बातें निकल कर सामने आ रही है .इसी बीच कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने बड़ा बयान दिया है .उन्होंने सीएम अशोक गहलोत को लेकर एक बड़ा ऐलान दिया है.

महेंद्रजीत सिंह ने दिया बड़ा बयान

मालवीया ने आगामी विधानसभा चुनाव सीएम अशोक गहलोत के चेहरे पर लड़ने की ही बात कही.उन्होंने कहा कि सीएम ने वागड़ क्षेत्र के विकास के लिए खजाना खोल दिया है .मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमजन को मांगें बिना ही सबकुछ दे दिया है .हमारी पार्टी गरीबों के हितों के बारे में सोचने वाली पार्टी है .साथ ही कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज वागड़ क्षेत्र में जो विकास की गंगा बह रही है .वो विकास पुरुष मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रयासों की वजह से बह रही है .

महेंद्रजीत सिंह ने टिकट बंटवारे पर कही बड़ी बात

कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर भी कैबिनेट मंत्री ने बड़ा बयान दिया.उन्होंने कहा कि टिकट किसी को भी मिले हमें चेहरा नहीं देखना है.क्योंकि मुख्यमंत्री गहलोत के चेहरे को देखकर वोट देना है .साथ ही मालवीया ने तीसरे मोर्चे को लेकर कहा कि ये केवल वोट बिगाड़ेगा.बाकी जीत तो कांग्रेस की ही होगी.साथ ही कहा कि बीजेपी और तीसरे मोर्चों को इस बार कोई सफलता हाथ नहीं लगेगी क्योंकि जनात ने मन बन लिया है कि कांग्रेस की सरकार रिपीट करनी है

परिवर्तन की परंपरा अब बदलेगी

मालवीया ने कहा कि राजस्थान में लंबे अरसे से परिवर्तन की परंपरा बनी हुई है। एक बार भाजपा तो एब बार कांग्रेस। इस बार गहलोत को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाकर इस परंपरा को बदलना है। 6 लाख कर्मचारी गहलोत के साथ है। अगर इतना लाभ देने के बाद भी अगर कर्मचारी और आमजन में कोई गड़बड़ करता है और दूसरी सरकार आ जाती है तो, यह सब योजनाएं वापस बंद हो जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रमुख रेमर मालवीया ने की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here