Home Politics राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और प्रियंका गांधी ने दी दो बड़ी...

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और प्रियंका गांधी ने दी दो बड़ी गारंटी

88
0
कांग्रेस सभा (फाइल फोटो)

राजस्थान के झुंझुनू में आज कांग्रेस की बड़ी चुनावी रैली थी.इस रैली में सीएम अशोक गहलोत और प्रियंका गांधी ने दो बड़े चुनावी वादे किए.और चुनावी अभियान के तहत महिला वोटर्स को साधने की कोशिश की.कांग्रेस की ओर से आज वादा किया गया  कि दोबारा सरकार आई तो राजस्थान में हर परिवार की महिला मुखिया को हर साल 10 हजार रुपए दिए जाएंगे। इसे दो या तीन किस्तों में दिया जाएगा। साथ ही 500 रुपए में सिलेंडर 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को दिया जाएगा।

प्रियंका गांधी ने बोला केंद्र पर हमला

कांग्रेस महासचिव ने यहा चुनावी सभा को संबोधित किया.इस दौरान उन्होंने जमकर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला.कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी के पास कोई विजन नहीं है .ना तो ये लोग रोजगार पैदा कर पा रहे है .और अगर पब्लिक सेक्टर कंपनी से रोजगार बनाती है .लेकिन उसमें इनके पास कोई विजन नहीं था और इस सरकार ने अपने बड़े उद्योगपति दोस्तों को बेच दिया.लेकिन सभी उद्योगपतियों को देते तो दिक्कत नहीं होती लेकिन इस सरकार ने चुनिंदा लोगों को दे दिये.

प्रियंका ने मोदी के लिफाफे का किया जिक्र

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि मैंने देवनारायण मंदिर में पीएम मोदी के लिफाफे का जिक्र किया तो उन्हें बुरा लग गया.उन्हें ये बात चुभ गई कि इसलिए उन्हें यह बात चुभ रही है .इन्होंने महिला आरक्षण देने का समय नहीं बताया.यानी लिफाफा खाली है .मोदी जी ने ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं किया.यानि पीएम मोदी का लिफाफा खाली है .वही बीजेपी पर तंज कसते हुए प्रियंका गाँधी ने कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों की जवाबदेही खत्म हो गई है .बीजेपी वालों को पता है कि काम करने की जरुरत नहीं है सिर्फ धर्म का नाम लीजिए.

सीएम गहलोत ने दी गारंटी

सीएम गहलोत ने कहा कि शीशराम ओला जी को जिस समय पद्मश्री मिला उस समय हम पढ़ते थे. एक नाम सुना करते थे शीशराम ओला. किसानों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि काले कानून बनाने वाली केंद्र सरकार को किसानों के आगे झुकना पड़ा और काले कानून वापस लिए. उन्होंने कहा कि हम विपक्ष को भी सम्मान देते हैं. लेकिन ये दुश्मनी निकालते हैं. मैं गारंटी देता हूं कि सरकार हमारी आएगी. प्रदेश के एक करोड़ 5 लाख परिवारों को 500 में गैस सिलेंडर मिलेगा. इसके साथ ही प्रदेश की महिला मुखिया को 2 किस्तों में 10 हजार दिए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here