Home Politics फिर जयपुर आ रहे राहुल गांधी, चुनाव से पहले भाजपा पर जमकर...

फिर जयपुर आ रहे राहुल गांधी, चुनाव से पहले भाजपा पर जमकर बोलेंगे हमला

84
0

The Angle

जयपुर।

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वे जयपुर के मानसरोवर में प्रस्तावित जयपुर पीसीसी के नए भवन का शिलान्यास करेंगे। प्रदेश में चुनावी आचार संहिता लगने और पीएम मोदी के 25 सितंबर को होने वाले राजस्थान दौरे से पहले बड़ी सभा होगी। ऐसे में स्वाभाविक तौर पर दोनों सभाओं की तुलना भी होगी। इसलिए कांग्रेस की कोशिश इस सभा को भी सफल बनाने की होगी।

सभा स्थल को लेकर पार्टी में चल रहा मंथन

वहीं राहुल गांधी सहित कांग्रेस के अन्य नेता भी इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पर जमकर हमला बोलेंगे। हालांकि फिलहाल ये जनसभा भी मानसरोवर में ही होगी, या फिर अन्य किसी जगह पर, इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। ऐसे में उनकी सभा में आने वाली संभावित भीड़ को देखते हुए पार्टी स्तर पर सभा स्थल तय करने की कवायद चल रही है।

राहुल गांधी ने विश्व आदिवासी दिवस पर मानगढ़ धाम पर जनसभा को किया था संबोधित

बता दें इससे पहले राहुल गांधी 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर मानगढ़ धाम आए थे। यहां उन्होंने देश की आजादी में सर्वोच्च बलिदान देने वाले आदिवासी योद्धाओं की शहादत को नमन किया था। साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया था और ये सभा काफी सफल रही थी। ऐसे में इस सभा में उमड़ने वाली लोगों की भीड़ और नेताओं के भाषणों पर भी तमाम विरोधी दलों की नजरें टिकी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here